Monday, September 8, 2008

ऐडम का जन्मदिन

शुक्रवार को मेरे दोस्त ऐडम का जन्मदिन था | ऐडम रॉचेस्टर से है, लेकिन वह डिट्रॉइट में रहता है | तो शुक्रवार को मैं उपने माता-पिता का घर रॉयल ओक में गई | मैंने माता-पिता के साथ विश्राम दिवास (सैबथ़) का खाना खाया | फिर मैं डिट्रॉइट गाड़ी में चली गई | मैं ऐडम से गरमी के दौरान मिला क्योंकि हमने छात्र रंगशाली - विषयक पर काम किया | सब हमारे रंगशाले दोस्त कॉस कैफे गए | हमने खाना खाया और 'बोहीमीयन रॉप्सडी' और दुसरे गाने गाये | मैगन ने जन्मदिन केक लाया | केक पर रोबोट विशालकाय जानवर था | ऐडम ने विशालकाय जानवर को जॉन नाम दिया | जॉन की आँखें लाल बत्तियां थीं और उपने पैर हिला सके | केक देखकर ऐडम को बहुत बहुत खुशी हुई | कॉस कैफे चले जाकर मैं मेरी सहेली कॉट के साथ उपना घर गई | हमने दो घंटों के लिए बात की | उसके बाद मैं घर गई और खुश से सो गई |

1 comment:

Pradeep Kumar said...

हिंदी ब्‍लॉग की दुनिया में आपका स्‍वागत है ; कुछ अपने अहसास और ख्‍यालों के बारे में कहे तो अच्‍छा रहेगा